BOB एटीएम कार्ड बनाने के लिए कितनी उम्र होनी चाहिए (BOB ATM Card Banane Ke Liye Kitni Umar Honi Chahiye) इसका उत्तर जानने आये हैं तो आपका बहुत-बहुत है । दोस्तों सबसे पहले बताना चाहुंगा किसी भी बैंक में खाता खुलवाने के लिए न्यूनतम आयु निर्धारित नही है, परंतु एटीएम कार्ड बनाने को लेकर आयु अवश्य निर्धारित की गई है । अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा के खाताधारक हैं, और आपके मन में एटीएम कार्ड बनाने को लेकर मन में सवाल चल रहें हैं, यानि सोच रहे हैं बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम कार्ड बनाने के लिए न्यूनतम कितनी उम्र होना चाहिए तो पुरी लेख अवश्य पढें, नीचे आपका सवाल का उत्तर मिल जाएगी।



BOB एटीएम कार्ड बनाने के लिए कितनी उम्र होनी चाहिए
BOB एटीएम कार्ड बनाने के लिए कितनी उम्र होनी चाहिए




BOB एटीएम कार्ड बनाने के लिए कितनी उम्र होनी चाहिए?


बीओबी एटीएम कार्ड बनाने के लिए न्यूनतम आयु 10 वर्ष होनी चाहिए । यानि आपका आयु दस वर्ष से लेकर 18 वर्ष के बीच है, तो बड़ौदा चैंप सेविंग अकाउंट के तहत रूपए बड़ौदा चैंप एटीएम कार्ड बना सकते हैं । पहली बार रूपए बड़ौदा चैंप एटीएम कार्ड को बनाने में किसी तरह का शुल्क देना नही पड़ता है, लेकिन दुबारा इस कार्ड को बदलने पर सामान्य शुक्ल देना पड़ेगा ।




FAQ 


1. BOB एटीएम कार्ड बनाने के लिए क्या-क्या चाहिए?


BOB एटीएम कार्ड बनाने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा में खाता होना चाहिए, जिसके बाद एटीएम आवेदन फाॅर्म, बैंक पासबुक और आधार का फोटो काॅपी की मदद से अप्लाई कर सकते हैं । 



2. BOB एटीएम कार्ड कितने दिन में आता है?


बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम कार्ड लगभग 07 दिन से लेकर 15 दिन में घर के पते पर आ जाता है, अर्थात सरल शब्दों में बात किया जाए तो बैंक में आवेदन देने के उपरांत बैंक द्वारा पोस्ट ऑफिस के माध्यम से आवेदनकर्ता के पते पर भेज दी जाती है, जिसे पहुंचने में 07 से 15 दिन लगते हैं और कभी-कभार इससे अधिक समय भी लगता है । 




ये भी जानिए:-


एटीएम कार्ड कैसे बनता है?

एटीएम कार्ड काम कैसे करता है?

एटीएम कार्ड कितने प्रकार के होते हैं?

आनलाईन एटीएम कार्ड कैसे बनवाए?

सबसे अच्छा एटीएम कार्ड कौन सा है?

एटीएम कार्ड बनाने के लिए क्या चाहिए?

सबसे अच्छा एसबीआई एटीएम कार्ड कौन है?

एटीएम कार्ड के फायदे और नुकसान क्या है?

नया एटीएम कार्ड कितने दिन में चालु होता है?

SBI एटीएम कार्ड बनाने के लिए कितनी उम्र चाहिए

Post a Comment