बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम कितने दिन में आता है Bank Of Baroda Ka ATM Card Kitne Din Mein Aata Hai जानने के लिए आये हैं तो आपका बहुत-बहुत स्वागत है । जी हाँ, किसी भी बैंक का एटीएम कार्ड बनाने के लिए सबसे पहले आवेदन करना होता है । यदि आप बैंक ऑफ बड़ौदा में एटीएम कार्ड के लिए आवेदन कर चुके हैं तो आपके मन में सवाल होगा कि, एटीएम कार्ड अप्लाई करने के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) का एटीएम कार्ड कितने दिन में आता है । आईंये इस लेख में जानने की कोशिश करते हैं बड़ौदा बैंक का एटीएम कार्ड कितने दिन में बनकर आता है



बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम कार्ड कितने दिन में आता है?
बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम कार्ड कितने दिन में आता है?




बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम कितने दिन में आता है?


बैंक ऑफ बड़ौदा में एटीएम कार्ड के लिए आवेदन करने के बाद एटीएम कार्ड को डाक के माध्यम से घर के पते पर भेज दिया जाता है, जिसे मिलने में लगभग 07 से लेकर 10 दिनों का वक्त लगता है । अगर आपने एटीएम कार्ड के लिए अप्लाई कर दिया है और एटीएम कार्ड मिलने में समय लग रहा है तो अपने बैंक शाखा से संपर्क कर सकते हैं । एक बात ध्यान देने योग्य बात ये है कि, एटीएम कार्ड अप्लाई करते समय गलत एड्रेस की जानकारी देने के क्रम में एटीएम कार्ड घर के पते पर न पहुंचकर बैंक में वापस चला जाता है । इसलिए एटीएम कार्ड न मिलने के स्थिति में बैंक में पूछताछ जरूर करें ।



बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम कार्ड कितने दिन में चालू होता है?


कुछ वर्ष पहले बैंक ऑफ बड़ौदा में एटीएम कार्ड आवेदन करते ही बैंक ऑफ बड़ौदा के कर्मचारी उसी समय एटीएम कार्ड चालू करके दे देता था । परंतु वर्तमान समय में सिक्युरिटी को ध्यान में रखते हुए आवेदनकर्ता का घर का पता वैरीफाई किया जाता है, अर्थात एटीएम कार्ड को बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा डाक के माध्यम से आवेदनकर्ता के पते पर भेजा जाता है । जिसे प्राप्त करने के उपरांत बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में ले जाना होता हैं, जहां पर बैंक कर्मचारी द्वारा तुरंत चालू कर दिया जाता है । या खूद से चालु करने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के होम शाखा का एटीएम मशीन, मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग का सहारा लेकर तुरंत चालु कर सकते हैं । याद रखे नया एटीएम कार्ड प्राप्त होते ही जल्द-से-जल्द चालु करना आवश्यक है यानी बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम कार्ड का पिन बनाना जरूरी होता है, वरना 3 से 4 महीने के बाद एटीएम कार्ड बंद (Deactivated) हो सकता है, और फिर से एटीएम कार्ड के लिए आवेदन करना पड़ सकता है ।



FAQ


बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम कार्ड से कितनी बार पैसे निकाल सकते हैं?


बिना शुल्क के बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम कार्ड से एक महीने में 05 बार पैसे निकाल सकते हैं ।



बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम कस्टमर केयर नंबर


बैंक ऑफ बड़ौदा एटीएम कस्टमर केयर नंबर 18005700 है ।




ये भी जानिए:-


बड़ौदा बैंक का मालिक कौन है?

बैंक ऑफ बड़ौदा सरकारी है या प्राइवेट?

बड़ौदा बैंक में खाता कितने से खुलता है?

बड़ौदा बैंक बैलेंस चेक मोबाइल नंबर क्या है?

Bob एटीएम कार्ड के लिए कितनी उम्र चाहिए?

Bob सेविंग अकाउंट में कितना ब्याज मिलता है?

Bob सेविंग अकाउंट में कितना पैसा रख सकते हैं?

बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड के फायदे और नुकसान

Post a Comment