SBI क्रेडिट कार्ड कितने दिन में आता है (SBI Credit Card Kitne Din Mein Aata Hai) इसका जबाव वैसे लोग जानने की कोशिश करते हैं, जो लोग पहली बार क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करते हैं । जी हां आज-कल क्रेडिट कार्ड का बहुत ही ज्यादा प्रचलन बढ़ गया है, अधिकांश लोग क्रेडिट बनवाना पसंद कर रहे हैं, ताकि ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ख़रीदारी के साथ-साथ अन्य चीज़ो में बिल पेमेंट में उपयोग किया जा सके । यदि आपने SBI क्रेडिट कार्ड के लिए अप्लाई कर दिया हैं और जानने के लिए उत्सुक है कि एसबीआई क्रेडिट कार्ड कितने दिन में बन जाता है यानी एसबीआई क्रेडिट कार्ड कितने दिन में बनकर आ जाता है तो पूरी लेख अवश्य पढ़े, इसका जबाव आपको मिल जाएगा ।



SBI क्रेडिट कार्ड कितने दिन में आता है?
SBI क्रेडिट कार्ड कितने दिन में आता है?




SBI क्रेडिट कार्ड कितने दिन में बनकर आता है?


एसबीआई क्रेडिट कार्ड बनाने के लिए आवेदन जमा करने के दौरान एसबीआई उस आवेदन को स्वीकार करने में 07 से लेकर 14 दिनों का समय लगाता है, जिसके बाद एसबीआई क्रेडिट कार्ड को पोस्ट ऑफिस के माध्यम से आवेदनकर्ता के पते पर भेज देता है, जिसे पहुंचने में 07 से लेकर 10 दिन का और समय लग जाता है । अंतत कुल मिलाकर देखा जाए तो एसबीआई क्रेडिट कार्ड बनकर आने में 20 से लेकर 25 दिन का समय लग सकता है ।



SBI क्रेडिट कार्ड को ट्रैक कैसे करें? 


एसबीआई क्रेडिट कार्ड बनने की स्थिति चेक करना बहुत ही आसान है । क्रेडिट कार्ड आवेदन करते समय आवेदन संख्या प्राप्त होती है । उस आवेदन संख्या को एसबीआई के वेबसाइट पर चेक करने के उपरांत क्रेडिट कार्ड की स्थिति पता लगाया जा सकता है । 




ये भी जानिए:-


क्रेडिट कार्ड क्या होता है?

वीज़ा क्रेडिट कार्ड क्या होता है?

बजाज फिनसर्व इएमआई कार्ड क्या है?

SBI क्रेडिट कार्ड के फायदे और नुकसान

SBI का सबसे अच्छा क्रेडिट कार्ड कौन है?

किसान क्रेडिट कार्ड के फायदे और नुकसान

HDFC क्रेडिट कार्ड के फायदे और नुकसान

SBI क्रेडिट कार्ड के लिए कितनी सैलरी चाहिए

क्रेडिट कार्ड के लिए कितनी सैलरी होनी चाहिए

किसान क्रेडिट कार्ड पर कितना लोन मिलता है?

Post a Comment